Saturday , November 25 2017
Home / Delhi News / केबिनेट में फेरबदल के आसार, आज शाम को बैठक में PM करेंगे फैसला

केबिनेट में फेरबदल के आसार, आज शाम को बैठक में PM करेंगे फैसला

दो साल के कार्यकाल के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में विस्तार की चर्चा जोरों पर है. आगे उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं, लिहाजा मंत्रिमंडल में कई नए चेहरे शामिल हो सकते हैं तो कईयों की छुट्टी भी तय है. लेकिन इस पूरी प्रक्रिया से पहले पीएम मोदी गुरुवार को अपने मंत्रियों की अप्रेजल मीटिंग लेने वाले हैं. इस दौरान मंत्री कामकाज का हिसाब देंगे.

सूत्र बताते हैं कि बैठक में मंत्री पीएम को अपने अब तक के कामकाज का ब्योरा और उपयोगिता का हिसाब देंगे. यही नहीं, 18 जुलाई से संसद का मानसून सत्र भी शुरू हो रहा है, लिहाजा मीटिंग में मानसून सत्र की रूपरेखा भी तय होगी. यह बैठक शाम 4 बजे होनी है.

बता दें कि इस अहम बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अपने आवास पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात की है. सूत्रों ने बताया कि इस दौरान तीनों नेताओं के बीच पार्टी और सरकार की नीतियों को लेकर चर्चा हुई.

दूसरी ओर, गुरुवार शाम की बैठक के लिए मंत्री लंबे समय से तैयारी कर रहे हैं. सभी मंत्रियों को कामकाज का प्रजेंटेशन देना है और इसके लिए सभी को एक निश्चि‍त समय-सीमा दी जाएगी.

TOPPOPULARRECENT