Thursday , December 14 2017

केबीसी का टीआरपी रेटिंग टॉप पर, वजह सुपर 30 के फाउंडर का पहुंचना

मुंबई : कौन बनेगा करोड़पति के 9वें सीजन के एक एपिसोड से शो की टीआरपी टॉप पर पहुंच गई है। समय से पीछे चलने वाला चैनल सोनी टीवी के लिए यह किसी अमूल्य तोहफे से कम नहीं है. सिर्फ एक शो की वजह से काफी समय बाद सोनी टीवी ने ज़ी टीवी को पीछे छोड़ यह मुकाम हासिल किया है.

खास बात ये है कि गणितज्ञ और एजुकेशनल प्रोग्राम सुपर 30 के फाउंडर आनंद कुमार ने खेल के दौरान सिर्फ 25 लाख रुपए ही जीते, लेकिन इस एपिसोड को काफी पसंद किया। ये एपिसोड सोनी टीवी पर 2 सितंबर को दिखाया गया था। कहा जा रहा है कि 6,798,000 इम्पेशन्स पाकर इसने बाकी शोज को पीछे छोड़ दिया। आनंद को खास अतिथि के रूप में शो पर बुलाया गया था। अपने पूर्व छात्र अनूप कुमार की मदद के साथ 7 सवालों के जवाब देने के बाद आनंद ने 25 लाख रुपए जीते थे।

बच्चन वर्ल्ड हैंडल की एक पोस्ट के मुताबिक, ‘ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल की रेटिंग की मानें तो 2017 के 36वें हफ्ते में केबीसी पहले स्थान पर है। अमिताभ बच्चन का जादू जारी है।’ इस पर शो होस्ट करने वाले अमिताभ ने रिप्लाइ में लिखा, ‘ओह..यह महसूस नहीं किया..थैंक्यू वर्ल्ड.’ टीवी टीआरपी पर नजर रखने वाली एजेंसी बार्क की ताजा रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते के टॉप पांच चैनल्स में कलर्स, स्टारप्लस, सोनी टीवी, जीटीवी और सोनी सब शामिल हैं. वहीं हाल ही में नये नाम के साथ लॉन्च हुआ स्टार भारत छठे नंबर पर है.

बता दें, आनंद पर एक बायॉपिक भी बनने जा रही है। कहा जा रहा है कि डायरेक्टर विकास बहल की इस फिल्म में रितिक रोशन लीड ऐक्टर के तौर पर होंगे।

TOPPOPULARRECENT