Saturday , June 23 2018

केरल: नहीं चली श‍िवसेना की मनमानी,शान से हुआ ग़ुलाम अली का प्रोग्राम

तिरुवनंतपुरम:मुंबई में गुलाम अली का शो रद्द करवाने वाली शिवसेना तिरुवनंतपुरम में औधें मुंह गिरी है. पुलिस की सख्ती के आगे पार्टी का एहतजाज फेल हो गया है. तिरुवनंतपुरम में शुक्रवार शाम तक़रीब के बाहर शि‍वसेना कारकुनों के एहतजाज के बावजूद पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के प्रोग्रम् का तक़रीब हुआ.

इससे पहले तक़रीब रद्द करने की मांग करते हुए मुज़ाहरीन ने न सिर्फ नारेबाजी की, बल्कि‍ तक़रीब से कुछ दूरी पर पाकिस्तान के झंडे भी जलाए. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मुज़ाहरीन को पंडाल से 500 मीटर की दूरी पर ही रोक दिया.
हालांकि, मुज़ाहरीन लगातार नारेबाजी करते रहे. कारकुनों पर काबू पाने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार भी की. पठानकोट आतंकी हमले को देखते हुए शिवसेना ने गुलाम अली के केरल में इनक़ाद होने वाले प्रोग्राम को रद्द करने की मांग की थी.

गौरतलब है‍ कि शि‍वसेना पठानकोट में दहशत गर्दाना हमले से पहले भी महाराष्ट्र में गजल गायक के प्रोग्राम का एहतजाज कर चुकी है. एहतजाज को देखते हुए लखनऊ, कोलकाता और फिर दिल्ली में इनक़ाद होने वाले गुलाम अली के कंसर्ट को भी पिछले साल रद्द कर दिया गया था. शिवसेना ने धमकी दी थी कि अगर केरल में गुलाम अली का संगीत प्रोग्राम रद्द नहीं होता है, तो वह सूबे के दोनों तक़रीबों में उनके कार्यक्रम के खिलाफ एहतजाज करेगी

TOPPOPULARRECENT