Tuesday , November 21 2017
Home / Khaas Khabar / केरल -बीजेपी ने श्रीसंत को इलेक्शन लड़ने के लिए टिकट की पेशकश की

केरल -बीजेपी ने श्रीसंत को इलेक्शन लड़ने के लिए टिकट की पेशकश की

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत ने मंगलवार को कहा कि उन्हें 16 मई को होने वाले केरल असेंबली इलेक्शन लड़ने के लिए बीजेपी ने टिकट की पेशकश की है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

विदित हो कि 140 सदस्यीय केरल विधानसभा में भाजपा का अभी तक खाता नहीं खुला है। श्रीसंत ने बेंगलुरू में संवाददाताओं से कहा, ‘मैं अपनी उम्मीदवारी की घोषणा बुधवार को करुंगा। मुझे भाजपा की ओर से केरल के एर्नाकुलम या त्रिपुनिथुरा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए टिकट की पेशकश की गई है। मैं त्रिपुनिथुरा से चुनाव लड़ना चाहूंगा।’

उन्होंने कहा कि वह वामपंथी विचारधारा को मानने वाला परिवार से आते हैं, जबकि उनकी पत्नी भाजपा की समर्थक हैं।

उल्लेखनीय है कि स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद श्रीसंत पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आजीवन क्रिकेट खेलने का प्रतिबंध लगाया है। उन्होंने अंतिम बार 2013 में इंडियन प्रीमियर लीग का मैच खेला था। स्पॉट फिक्संग के आरोप में गिरफ्तार कर उन्हें दिल्ली की तिहाड़ जेल में भी रखा गया था।

जुलाई 2015 में दिल्ली की पटियाला हाऊस कोर्ट ने हालांकि उन्हें बरी कर दिया था, लेकिन दिल्ली पुलिस ने अदालत के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती दी है। श्रीसंत के परिजन चूंकि एर्नाकुलम में रहते हैं इसलिए बेंगलुरू और कोच्चि के बीच उनका आना जाना लगा रहता है।

TOPPOPULARRECENT