केरल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की एक दिवसीय भूख हड़ताल

केरल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की एक दिवसीय भूख हड़ताल
Click for full image

तिरुवनंतपुरम: सीपीआई (एम) नेतृत्व एल पीडीएफ सरकार को इसकी जनता दुश्मन नीतियों की कड़ी आलोचनाओं का निशाना बनाते हुए राष्ट्रपति राज्य भाजपा राजशेखरन ने आज यहां सचिवालय के समक्ष 24 घंटे की भूख हड़ताल शुरू कर दी। ये विरोध आज सुबह लगभग 11 बजे शुरू हुआ और कल सुबह संपन्न होगा।

भूख हड़ताल द्वारा मांग किया जा रहा है कि सब्सिडी वाले खाद्या वितरण सुधारा जाए और राशन की दुकानात द्वारा चावल भी प्रमुख हो तथा दलितों के खिलाफ हिंसा की बढ़ती घटनाओं की रोकथाम हो। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कृपया एस सी/ एसटी बीज़े सोनकर शास्त्री ने भूख हड़ताल की शुरुआत कराई।

अनशन स्थल तक भाजपा वर्कर्स जुलूस के रूप में पहुंचे। महिला वर्कर्स ने सचिवालय के समक्ष मुख्यमंत्री टी वैजयंती सरकार के खिलाफ नारे बाजी करते हुए आंदोलन में भाग लिया और आरोप लगाया कि राज्य सरकार गरीबों को चावल और खाद्या उपयुक्त अध्यक्षता में विफल हो चुकी है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और विधानसभा में भाजपा के एकमात्र सदस्य ओ राजगोपाल इन नेताओं में शामिल हैं जिन्होंने इस अवसर पर प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि दलितों के खिलाफ अत्याचार एल डी एफ 7 महीने के शासन के दौरान बढ़ चुके हैं।

Top Stories