Saturday , December 16 2017

केरल में एक और दलित छात्रा के साथ बलात्कार

तिरुवनंतपुरम: केरल के जिला ईरनाकोलम में एक लॉ स्टूडेंट से बलात्कार और हत्या के कुछ दिनों बाद वर्काला में एक 19 वर्षीय दलित नर्सिंग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना घटी। जिसके खिलाफ छात्रों और संगठनों ने विरोध शुरू कर दिया है। पुलिस ने बताया कि राजधानी से 50 किलोमीटर दूर वर्कला में इयान ब्रिज के पास एक ऑटो रिक्शा चालक और उसके दो साथियों ने बीएससी नर्सिंग की छात्रा की मंगलवार की रात बलात्कार कर दिया जिसे गंभीर हालत में अस्पताल के आईसीयू शेयरों करवा दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि फरार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। और पीड़ित लड़की का बयान भी मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज किया गया है। क्षेत्र वर्कला के सर्किल इंस्पेक्टर बी विनोद ने बताया कि पीड़ित लड़की अपने परिचित ऑटो चालक के साथ जा रही थी कि उसके दो साथी रास्ते में सवार हो गए। और ऑटो को एक सुनसान स्थान पर ले जाया कर बलात्कार कर दिया।

लड़की की चीख-पुकार पर राहगीरों ने इस घटना की पुलिस को सूचना दी जिसने लड़की को गर्वनमैंट मेडिकल कॉलेज में शरीक करवा दिया। जहां डॉक्टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा है। गौरतलब है कि 3 दिन पहले भी जिले ईरनाकोलम के परीमबावर में एक 30 वर्षीय दलित लॉ स्टूडेंट (कानून की छात्रा) का बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी।

TOPPOPULARRECENT