Sunday , December 17 2017

केरल: RSS के दफ्तर पर बम से हमला, 4 लोग घायल

केरल: आरएसएस दफ्तर पर बम से हमला हुआ है जिसमे 4 आरएसएस के कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर आ रही है. घायल आरएसएस के कार्यकर्ताओं को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बता दें यह घटना कोझिकोड जिले के नदापुरम की है. जहां राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यालय है. जिसपर कुछ अज्ञात लोगों ने बम से हमला कर दिया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

पुलिस के मुताबिक कलाची में यह घटना रात को करीब साढ़े आठ बजे घटी. जिसमे आरएसएस कार्यकर्ता घायल हो गए, घायल संघी कार्यकर्ता कोझिकोड़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि दो अन्य को यहां के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया है. उन्होंने बताया कि इस हमले के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

जनसत्ता के मुताबिक, यह घटना बीते दिन मध्यप्रदेश में राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ आरएसएस के एक नेता द्वारा दिए गए विवादित बयान का उपज है. जिसमे संघी नेता ने केरल के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ वाम नेता पिनरई विजयन का सिर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की. उज्जैन के आरएसएस प्रमुख डॉक्टर चंद्रावत ने कहा कि विजयन का सिर लाने का इनाम देने के लिए वह अपना घर तक बेचने को तैयार हैं. यह बाते उन्होंने “केरल में मार्क्सवादियों के अत्याचार के विरुद्ध विशाल धरना प्रदर्शन” नामक एक कार्यक्रम में कही.

TOPPOPULARRECENT