Friday , December 15 2017

केवल भ्रष्टाचार है कांग्रेस की पहचान: मोदी

हिमाचल प्रदेश: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस पर गंभीर रूप से हमला करते हुए आज कहा कि केवल भ्रष्टाचार ही इस पार्टी की पहचान रह गई हैै।

मिस्टर मोदी ने आज यहां धौला कुँआं में भारतीय जनता पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित करते अपनी आलोचकों पर निशाना लगाते हुए कहा कि उनका विरोध वही लोग कर रहे हैं जो भ्रष्टाचार में शामिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को कांग्रेस से कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि अब ये पार्टी गंभीर नहीं रह गई है। इसको मालूम नहीं है कि वो क्या कह रही है और उसे क्या कहना है या कहाँ पर किया बात करनी है।

नोटबंदी को लेकर अभी तक होने वाले विरोद का जवाब देते हुए प्रधान मंत्री ने कहा है कि इस से उन लोगों को सबसे ज़्यादा दिक़्क़त हुई है, जिन काला धन ख़त्म हो गया है। उन्होंने कहा, “उनका ख़ज़ाना चला गया वो नोटबंदी का रोना रो रहे हैं, जिन लोगों के नोट घरों में रखे थे, वो बैंकों में आ गए हैं”

आधार को सरकारी सबसिडी मन्सूबों से परियोजनाओं को लेकर हो रही तन्क़ीद पर मोदी ने कहा कि सरकारी योजनाओं से लाभ वाले दस हज़ार लोगों में से लाभार्थियों को केवल पाँच छः हज़ार ही होते थे, बाक़ी पैसा फ़र्ज़ी एकाऊंटस में जाता था। उनकी सरकार ने इस ख़राबी को रोकने के लिए आधार का इस्तेमाल किया और इस से 57000 करोड़ रुपये बचाए हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी इस बात का डर‌ है कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में इसका पत्ता साफ़ होने वाला है। राज्य में भाजपा सरकार बनने का भरोसा ज़ाहिर करते हुए मिस्टर मोदी ने कहा कि हमारा समर्थन ऐसी सरकार देने का है जिसमें कोई भी राज्य के ख़ज़ाने पर पंजा ना मार सके।

TOPPOPULARRECENT