Tuesday , February 20 2018

केवल लड़की के आंख मारने से लाखों फालोअर्स हो जाएं उस देश का युवा पकौड़े बेंचने के लायक ही है- बीजेपी नेता

भोपाल। रातों रात सोशल मिडिया पर करोड़ों लोगों के दिलों पर छा जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल गाने पर अब विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर इस पर रोक लगाने की मांग की है।

मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने कहा, बोर्ड परीक्षाएं करीब हैं। प्रिया के वीडियो पर रोक लगाएं। उन्होंने एक लंबा चौड़ा फेसबुक पोस्ट लिखते हुए इससे नुकसान का भी जिक्र किया है।

संजीव मिश्रा ने युवाओं को सलाह देते हुए लिखा, ‘लड़की के फॉलोअर्स बनने से अच्छा है पकौड़े बेचें। उन्होंने यह भी लिखा, जिस देश में केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर लाखों फालोअर्स हो जाएं उस देश का युवा पकौड़े बेंचने के लायक ही है।

पहले ही इस फिल्म को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लग चूका है और FIR तक लिखे जा चुकी है। मुंबई में रजा फाउंडेशन ने सेंसर बोर्ड को चिट्ठी लिखकर गाने पर तत्काल बैन लगाने की मांग की।

आंध्र प्रदेश में एक FIR भी दर्ज की गई है. शिकायत में गाने के बोल में धार्मिक शब्दों के इस्तेमाल पर ऐतराज जताया गया। रजा एकेडमी ने सेंसर चीफ प्रसून जोशी को चिट्ठी लिखकर कहा कि गाने से धार्मिक भावनाएं आहत होती है।

शांति व्यवस्था के लिए इस पर तत्काल रोक लगानी चाहिए। एकेडमी ने कहा, यह भी सुनिश्चित करें कि भविष्य में इस तरह की हरकत दोहराई न जाए।

TOPPOPULARRECENT