Monday , November 20 2017
Home / AP/Telangana / केसीआर आज नए सरकारी भवन में स्थानांतरित होंगे

केसीआर आज नए सरकारी भवन में स्थानांतरित होंगे

हैदराबाद 24 नवंबर: आप यह सुनकर और जानकर हैरत होगी कि चीफ मिनिस्टर तेलंगाना केसीआर अपनी और अपने प्रधानों राज्य मंत्री केटीआर की सपना स्थान जहां शीशमहल में परिवर्तित कर रहे हैं वहीं उनके बाथरूम रूम्स को भी बुलेट प्रूफ की सुरक्षा प्रदान की गई है।

9 एकड़ भूमि पर 38 करोड़ रुपये के मसारिफ़ से निर्माण किए गए सरकारी आवास में मुख्यमंत्री अपने सदस्यों परिवार के साथ 24 नवंबर यानी आज स्थानांतरित हो जाएंगे। अगर यही धन डबल बेड रूम मकान निर्माण पर खर्च की जाती तो 3000 से अधिक गरीब जनता को सिर पर छत नसीब होती थी।

मुख्यमंत्री वास्तव में अधिक चिंतित हैं जिसके कारण वह सचिवालय के बजाय अपने शिविर कार्यालय से प्रबंधन कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ। राजशेखर रेड्डी की ओर से बनी मुख्यमंत्री शिविर कार्यालय मौजूद है जिस पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे उसमें भी मुख्यमंत्री को वास्तव सही नज़र नहीं आती।

इमारत के सभी खिड़कियां भी बुलेटप्रूफ पर आधारित हैं। भवन निर्माण में सुरक्षा के किसी भी पहलू को नजरअंदाज नहीं किया गया जिस पर लाखों रुपये खर्च कर दिए गए हैं। नई निवास और शिविर कार्यालय में सभी सुविधाओं से सुसज्जित विशाल हॉल बनाया गया जिस में 1000 लोगों की बैठक बुलाने की सुविधा है।

TOPPOPULARRECENT