केसीआर ने लॉकडाउन उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की धमकी दी

केसीआर ने लॉकडाउन उल्लंघनकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की धमकी दी

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने यहां मंगलवार को उल्लंघनकर्ताओं को कड़ी कार्रवाई के मानदंड से आगाह किया और कहा कि जनता की ओर से संयम रखने से कोरोनावायरस फैलने में मदद मिल सकती है। एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए, केसीआर ने कहा कि राज्य में 36 कोविद -19 मामले थे। इसमें से एक ठीक हो गया है।

यह कहते हुए कि लड़ाई में महत्वपूर्ण चरण आगे है, उन्होंने लोगों को एक स्थिति बनाने के खिलाफ चेतावनी दी, जहां स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जारी किए जाने वाले आदेशों को सेना को बुलाया जाएगा और called शूट एट विज़न ’के आदेश दिए जाएंगे। उन्होंने कहा, “ऐसी स्थिति के लिए बाध्य न हों जहां कर्फ्यू लगाया जाना है।”

केसीआर ने यह भी कहा कि दिन के दौरान लॉकडाउन की स्थिति के अलावा, ‘कर्फ्यू के पास’ स्थितियां 6 बजे के बीच तत्काल प्रभाव से लागू की जाएंगी। और सुबह 7 बजे “किसी भी दुकान को शाम 6 बजे के बाद एक मिनट भी खुला नहीं रहने दिया जाएगा,” उन्होंने कहा।

उन्होंने सब्जियों और आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी और कालाबाजारी के खिलाफ भी चेतावनी दी। पिछले दो दिनों में मीडिया कर्मियों के खिलाफ पुलिस की उच्चस्तरीय शिकायतों की प्रतिक्रिया देते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया कर्मियों को मुक्त आंदोलन की अनुमति दी गई थी।

उन्होंने निर्वाचित प्रतिनिधियों से राज्य में लॉकडाउन के लिए सार्वजनिक अनुपालन सुनिश्चित करने का नेतृत्व करने का आग्रह किया।

Top Stories