के टी आर के हाथों शांता बायो टेक के यूनिट का उद्घाटन

के टी आर के हाथों शांता बायो टेक के यूनिट का उद्घाटन

मेदक: राज्य‌ इन्फ़ार्मेशन ऐंड टैक्नालोजी मंत्री ने आज ज़िला मेदक के मनोहराबाद मंडल कैंप य रेड्डी पल्ली दिहात में डाइबेटोमेक्स मेडिकल सैंटर Diabetomics Medical PVT LMT Industrial Park )का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज के दौर में कई एक लोग‌ नई बीमारीयों में परेशान‌ हैं।

और कई लोग बी पी ,शूगर के अलावा अन्य बिमारियों का शिकार हैं और वो अपने ईलाज विम्मा लज्जा के लिए हर मुम्किन कोशिशें भी कर रहे हैं । और तेलंगाना सरकार की ओर‌ से सरकारी अस्पतालों में कई एक सहूलयात से बनी मिशनरीज़ भी मरीज़ों के ईलाज के लिए उपलब्ध हैं।

मिस्टर के टी आर ने अपने संबोधन‌ में कहा कि तेलंगाना राज्य‌ में अभी तक 80 हज़ार लोगो को के सी ऑरकुट के ज़रीया से मदद की जा चुकी है। मिस्टर के टी आर ने कहा कि देश‌ में 7.2 करोड़ शूगर के मरीज़ है। उन्होंने अपने संबोधन‌ को जारी रखते हुए लोगो को मश्वरा देते हुए कहा कि वो अपनी सेहत का ख़ास ख़्याल रखें।

याद‌ रहे कि साल 2016 में मिनिस्टर जोपली कृष्णा के हाथों इस् डाइबेटोमेक्स मेडिकल सेंटर का बुनियाद रखा गया था। इस प्रोग्राम में सांसद मेदक मिस्टर के प्रभाकर रेड्डी,टी ऐस आई एससी एम डी मिस्टर नरसिम्हा रेड्डी,डाक्टर सुधाकर,फ़ोडसेकोरेटी चेयरमैन किशन रेड्डी,डाक्टर रमेश,डईबाटोमैक्स केंद्र मिस्टर समेत के अलावा अन्य‌ मौजूद थे।

Top Stories