Friday , December 15 2017

के सी आर के क़ियाम दिल्ली में दो दिन की तौसीअ

सदर तेलंगाना राष्ट्र समीती के चन्द्र शेखर राव‌ मज़ीद दो दिन दिल्ली में क़ियाम करते हुए वज़ीर-ए-आज़म डाक्टर मनमोहन सिंह , सदर जमहूरीया परनब मुख‌र्जी के अलावा भारतीय जनता पार्टी के क़ाइदीन से मुलाक़ात करते हुए शख़्सी तौर पर इन तमाम का तशकी

सदर तेलंगाना राष्ट्र समीती के चन्द्र शेखर राव‌ मज़ीद दो दिन दिल्ली में क़ियाम करते हुए वज़ीर-ए-आज़म डाक्टर मनमोहन सिंह , सदर जमहूरीया परनब मुख‌र्जी के अलावा भारतीय जनता पार्टी के क़ाइदीन से मुलाक़ात करते हुए शख़्सी तौर पर इन तमाम का तशकीले तेलंगाना के लिए राहें हमवार करने पर इज़हार-ए-तशक्कुर करेंगे।

बताया जाता हैके के चन्द्र शेखर राव‌ दो दिन् दिल्ली में रहते हुए सदर जमहूरीया की तरफ से तेलंगाना बिल को मंज़ूरी दिए जाने के बाद हैदराबाद वापिस होने का इरादा रखते हैं।

वाज़िह रहे कि पार्लियामेंट के अली अलहसाब बजट मीटिंग में शिरकत के लिए रवाना होने से क़बल सदर टी आर एस ने एलान किया था कि वो आंध्र प्रदेश से दिल्ली रवाना होरहे हैं और वापिस तेलंगाना में ही क़दम रखेंगे।

बावसूक़ ज़राए से मौसूला इत्तेलाआत के बमूजब 25 फ़बरोरी तक सदर जमहूरीया की तरफ से मर्कज़ी हुकूमत के फ़ैसले पर दस्तख़त करदिए जाने की तवक़्क़ो है और इस के बाद ही के चन्द्र शेखर राव‌ हैदराबाद वापिस होंगे।

हैदराबाद वापसी पर सदर टी आर एस के पुरतपाक ख़ौरमक़दम के लिए तेलंगाना राष्ट्र समीती की तरफ से बड़े पैमाने पर तैयारीयां की जा रही हैं और बताया जाता हैके के सी आर शमसआबाद एरपोर्ट से सीधे यादगार शहीदाँ तेलंगाना वाक़्ये गुण पार्क पहूंचेंगे जहां अलाहिदा रियासत तेलंगाना के लिए ज़िंदगीयां क़ुर्बान करने वालों को ख़िराज-ए-अक़ीदत पेश करने के बाद तेलंगाना भवन के लिए रवाना होंगे। चन्द्र शेखर राव ने ये भी कहा कि सोनिया गांधी की वजह से तेलंगाना के क़ियाम को यक़ीनी बनाया गया।

TOPPOPULARRECENT