के सी आर जगन मोहन रेड्डी से सबक़ सीखें

के सी आर जगन मोहन रेड्डी से सबक़ सीखें

हैदराबाद: सीनियर कांग्रेस लीडर विजय‌ शांति ने आज चीफ़ मिनिस्टर के चन्द्र शेखर राव से सवाल किया कि वो आंध्र प्रदेश में एक महिला को डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर बनाए जाने के बाद किसी महिला को राज्य‌ मंत्रिमंडल में शामिल करेंगे ? । उन्होंने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर को चाहिए कि वो जगन के नक़श-ए-क़दम पर चलें जिन्हों ने एक महिला को डिप्टी चीफ़ मिनिस्टर बनाया है।

अपने ट्वीटर पर रुचि व्यक्त करते हुए विजय‌ शांति ने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर ने किसी भी महिला को अपनी सरकार‌ में मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया। पहले चरण‌ बग़ैर महिला मंत्री के ही गुज़र गई है और चीफ़ मिनिस्टर ने दूसरे चरण‌ में भी किसी महिला को कोई ज़िम्मेदारी नहीं सौंपी गई है।

उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि महिला को मंत्रिमंडल में शामिल करने के मसले पर चीफ़ मिनिस्टर की ख़ामोशी महिलाओं से उनकी लापरवाही को ज़ाहिर करती है। उन्होंने अभिनेता से राजनेता बनने वाली वाई ऐस आर कांग्रेस विधानसभा सदस्य‌ रोजा का मसला भी उठाया और सवाल किया कि जगन मोहन रेड्डी ने क्यों रोजा को मंत्रिमंडल‌ में जगह नहीं दी है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों के लिए ये बेहतर होता कि वो अभिनेता से राजनेता बनने वालों की सेवा से फ़ायदा लिया करें।

Top Stories