Sunday , December 17 2017

कैंसर से पीड़ित अपने फैन को शाहरुख खान ने भेजा विडियो मैसेज, हिम्मत बढ़ाई

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अरुणा पी. के. नाम की कैंसर पीड़िता को एक वीडियो संदेश भेजा, जो पहले सोशल मीडिया पर शाहरुख से मिलने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं।

शाहरुख को अरुणा की इच्छा की जानकारी उनके बच्चों अक्षत और प्रियंका के जरिए मिली। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अरुणा को संदेश भेजा। वीडियो में शाहरुख ने कहा, “मुझे आपके बेटे अक्षत और बेटी प्रियंका के जरिए पता चलता कि आप बीमारी से जूझ रही हैं।

मैं कहना चाहूंगा कि मेरा परिवार, हमारे सभी दोस्त जो भी आपके बारे में जानते हैं, आपकी तबीयत ठीक होने की कामना कर रहे हैं।” अरुणा के अधिकारिक ब्लॉग के मुताबिक, फरवरी 2011 में उन्हें ओवेरियन कैंसर के तीसरे स्टेज में होने का पता चला था।

शाहरुख ने कहा, “आप बहुत मजबूत महिला हैं अरुणा और आप के भीतर बीमारी से लड़ने की क्षमता है। मुझे उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी।”

उन्होंने कहा, “मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि अक्षत और प्रियंका आपको प्यार करते हैं..वे सच में आपके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं और मुझे पता है कि प्रार्थना का जल्द फल मिलेगा।” अरुणा की इच्छा के बारे में शाहरुख ने कहा, “आप ऐसी स्थिति में हैं, जहां आपसे मुलाकात शायद संभव नहीं है।

TOPPOPULARRECENT