Wednesday , December 13 2017

कैट फाइट की बातें बहुत पुरानी हो गईं हैं : सोनम कपूर

मुंबई: अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी आने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के सेट पर कथित रूप से कैट फाइट को लेकर उड़ रही अफवाहों से काफी नाराज हैं। फिल्म में करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी अभिनय कर रही हैं। सोनम की प्रतिक्रिया एक मनोरंजन पोर्टल की एक बेबुनियाद खबर के बाद आई है।

सोनम ने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा, “प्रिय वेबसाइटो, आप कई ‘बेबुनियाद खबरों’ को बाहर लेकर आ रहे हैं, क्योंकि आप महिलाओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना चाहते हैं। यह आपको लिए फायदेमंद साबित हो सकता है, लेकिन यह सच नहीं है।”

उन्होंने कहा, “हम वास्तविक दोस्त बने रहेंगे और फिल्म को जबरदस्त तरीके से बनाएंगे और यह साबित करेंगे कि महिला एक दूसरे के साथ काम कर सकती हैं, साथ में रह सकती है और पर्दे पर भी धमाका कर सकती हैं, क्योंकि हम कर सकते हैं और हम ऐसा करते रहेंगे।

कृपया ध्यान रखें कि आपका नजरिया कितना पुराना, गैर-जिम्मेदार और हानिकारक है और महिलाओं की संस्कृति के कितना निराशाजनक है जो वास्तव में एक साथ काम करना चाहती हैं।”

सोनम ने कहा, “इसके लिए अब यहां कोई जगह नहीं है। भवदीय, ‘वीरे दि वेडिंग’ के कलाकार और कर्मी।”

रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित, फिल्म का पहला हिस्सा दिल्ली में पूरा किया जा चुका है। शशांक घोष इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

सोनम व रिया के पिता और दिग्गज नेता अनिल कपूर ने भी अफवाहों को सिरे से नकार दिया है।

TOPPOPULARRECENT