Saturday , December 16 2017

कैदियों के अप्नि पत्नि से सेक्स का मस्ला,पंजाब सरकार कि पहल‌

चंडीगढ़। पंजाब के महकमा जेल ने राजय सरकार को एक खत भेजा है जिस मेंजेल में कैद केदियों के अपनि पत्नि के साथ जिस्मानी ताल्लुकात कायम करने देने कि सिफारिश कि गइ हैं।अगर पंजाब सरकार इस दरखास्त को मंजुरि देती हैं तो पंजाब पहला एसा राजय

चंडीगढ़। पंजाब के महकमा जेल ने राजय सरकार को एक खत भेजा है जिस मेंजेल में कैद केदियों के अपनि पत्नि के साथ जिस्मानी ताल्लुकात कायम करने देने कि सिफारिश कि गइ हैं।अगर पंजाब सरकार इस दरखास्त को मंजुरि देती हैं तो पंजाब पहला एसा राजय होगा जहां कैदी अपनि पत्नि के साथ शारीरिक संबंध बना सकेंगे.ओर इस का फाइदा उम्रकैद कि सजा काट रहे कैदियों को होगा।

पंजाब महकमा जेल के डीजीपी शशिकांत कि तरफ से राजय सरकार को लिखे गये इस खत में कैदीयो‍ के लिये इस कि सिफारीश कि गै है.शशिकांत के मुताबिक खाने कि तरह जिस्मानी ताल्लुकात‌ भि इंसान के लिये बहुत जरुरी है ओर इस पर रोक लगाने से सेक्स के खतरें बढ जाते है.इस लिये सरकार को चाहिये कि कैदियों को किसि तय जगह पर,कुच्छ पाबंदियों के साथ, अपनि पत्नीयों के साथ जिस्मानी ताल्लुकात‌ कायम करने कि इजाजत दें।

याद रहे कि अपनि पत्नियों के साथ जिस्मानी ताल्लुकात कायम करने कि इजाजत युरोपी मुलकों में बहुत पहले से हैं ओर अब भारत में भि इस तरह का रुजहान उम्रकैद कि सजा काट रहे कैदियों के लिये बहुत फाइदामंद साबित होगा।

TOPPOPULARRECENT