Saturday , December 16 2017

कैनसस शूटिंग के बाद अब न्यूयॉर्क में एक भारतीय लड़की अंतरजातीय टिप्पणी का शिकार, वीडियो वायरल

न्यूयॉर्क: अमेरिका में जातीय हिंसा में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास की हत्या के बाद अब एक भारतीय लड़की पर अंतरजातीय टिप्पणी का मामला सामने आया है। न्यूयॉर्क की रहने वाली एकता देसाई को ट्रेन में एक व्यक्ति ने न केवल गालियां दी, बल्कि देश छोड़ने के लिए भी कहा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार एकता ने अपने साथ हुए इस व्यवहार का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है। एकता ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि रोज की तरह वह अपने कार्यालय से लौट रही थी और ट्रेन में थी, जब उस व्यक्ति ने उन्हें गालियां दी। एकता ने जब उसे नजरअंदाज किया, तो उसने साथ में खड़ी एक दूसरी एशियाई महिला को गालियां दी।

गौरतलब है कि हाल ही में अमेरिका के कैनसस में एक पूर्व सैनिक की फायरिंग में एक भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य भारतीय व्यक्ति घायल हो गया था। एडम गोलियां चलाने से पहले चिल्लाया था ‘आतंकवादी हमारे देश से निकल जाओ’ दोनों ही एक प्रौद्योगिकी कंपनी में नौकरी करते थे।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने 2 मार्च को कैनसस की फायरिंग को गलत और नफरत आमेज़ करार दिया था। ट्रम्प ने भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास की हत्या पर खेद व्यक्त किया और इस घटना को अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।

TOPPOPULARRECENT