कैलिफ़ोर्निया में खुल रहा है एक वेश्यालय जहां वर्जिन सेक्स रोबोट को किया जाएगा पेश

कैलिफ़ोर्निया में खुल रहा है एक वेश्यालय जहां वर्जिन सेक्स रोबोट को किया जाएगा पेश
Click for full image

कैलिफ़ोर्निया : दुनिया भर में सेक्स वेश्याओं की व्यापक लोकप्रियता के बीच, एक और दिलचस्प विशेषता वाले हेडलाइंस मिडया में हिट किया जा रहा है – हालांकि, यह दुर्भावनापूर्ण है क्योंकि प्लास्टिक प्रेमियों के संबंध में कौमार्य विकल्प हास्यपद है।

ईव के रोबोट ड्रीम्स नामक एक “क्लीन और भविष्यवादी” वेश्यालय वेस्ट हॉलीवुड, कैलिफ़ोर्निया में खुलने के लिए धन जुटाने जा रहा है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक अलग शुल्क के लिए गुड़िया की कौमार्य लेने की संभावना प्रदान करेगा।

ईव के रोबोट ड्रीम्स के सीईओ यूनिकोल यूनिक्रॉन ने द डेली स्टार के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “कौमार्य की अवधारणा हमेशा समाज में आकर्षक होती है जहां महिलाओं को अत्यधिक यौन संबंध दिया जाता है, जबकि उनकी यौन शुद्धता एक साथ उच्च सम्मान में होती है।” इन रोबोटों के साथ सोने के लिए पहला व्यक्ति “स्वाभाविक रूप से” पहला व्यक्ति है क्योंकि यह वास्तव में एक ऐतिहासिक कार्य है। ”

सिलिकॉन सेक्सबॉट के संदर्भ में काफी क्रांतिकारी लगने वाले विकल्प के बावजूद, नेटिजेंस इसे एक मसाले के साथ ला रहे हैं और वो मलासा है कौमार्य, क्योंकि “उल्लंघन किया हुआ हिस्सा” फिर से शुद्ध और सरल किया जाएगा.

“क्या वास्तव में सेक्स डॉल की कौमार्य है? मतलब उस भाग का उल्लंघन करें और इसे फिर से इसे बदला जाएगा, और हो जाएगा वर्जीन, फिर से”

— Keith C. Wood (@kcsplinter) 2 ноября 2018 г.

इस बीच, एक और रूढ़िवादी उपयोगकर्ता, जो यह बताता है कि इस मुद्दे पर इंसानों को कोई गलतफहमी नहीं होनी चाहिए, क्योंकि “वास्तविक महिलाएं ईश्वर की सृष्टि हैं,” जो इसे आगे बढ़ने के लिए आधार प्रदान करती हैं।

“एक उत्पाद बेचने के लिए पुरुषों की पशुवादी प्रवृत्तियों पर शून्य से अधिक उथल-पुथल कैसे हो सकता है।”

— 🇺🇸🇺🇸SusanSehorn🇺🇸🇺🇸 (@kenziesgram) 1 ноября 2018 г.

बातचीत करने में सक्षम होने की क्षमता अनुमानित वेश्यालय की एक उल्लेखनीय और विशिष्ट विशेषता होने की उम्मीद है, क्योंकि एक जोड़े के मामले में संचार की आवश्यकता होती है।

अभियान ने यह भी नोट किया कि एक आदर्श “फैंटासी दुनिया” में इसकी “मुख्य चिंता सफाई और स्वच्छता है,” कंपनी ने “ला काउंटी और ओएसएचए के साथ काम करने की उम्मीद” शुरू करने की उम्मीद की, “कर्मचारियों के हाथों से” उपकरणों को साफ और निर्जलित करने के लिए। “ग्राहकों की स्वच्छता आवश्यकताओं को भी प्राथमिकता दी जाती है। ”

इंडीगोगो वेबसाइट पर लॉन्च किए गए फंडिंग अभियान ने वर्तमान में 155,000 डॉलर जुटाने की जरूरत है, जिसमें भीड़ को अंतिम रूप देने और व्यापार शुरू करने के लिए केवल दो सप्ताह शेष हैं।

रोबोट, जो इंसानों को यौन सुख प्रदान करते हैं, ने पिछले कुछ सालों में डेटिंग दुनिया पर काफी प्रभाव डाला है, प्रसिद्ध निर्माता रियलबॉटिक्स द्वारा प्रतिष्ठित सिलिकॉन सौंदर्य सद्भावना के साथ पिछले महीने टेंडर में भी शामिल हो गए थे, जहां उन्होंने एक मजबूत यौन इच्छा को उकसाया था।

Top Stories