Tuesday , December 12 2017

कैलिफ़ोर्निया में वरंगल के नौजवान को गोली मार दी गई

हैदराबाद 13 फरवरी:अमेरिकी शहर कैलिफोर्निया में एमएस की पढ़ाई करने वाले राज्य तेलंगाना के 27 वर्षीय के नौजवान सॉफ्टवेयर इंजीनियर एम वमशी चंद्र रेड्डी को गोली मार कर हत्या कर दी।

वे सिलिकॉन वैली से मास्टर्स की डिग्री मुकम्मिल किया था और पार्ट-टाइम नौकरी कर रहा था। उसे गोली मारने वाले ने इस की कार को रोक कर उसे करीब से गोली मार कर हत्या कर दी। हमलावर हालते नशे में था। आरोपी ने गोली मारने के बाद वमशी रेड्डी के वालेट में से कुछ राशि निकाल ली। वमशी की लाश कार में पाई गई।

समझा जाता है कि ये नसली हमला था। वमशी के माता पिता वरंगल में रहते हैं, जबकि उस की बहन हैदराबाद में रेहती है। वमशी परिवार काफी गरीब है वो बहुत ज़हीन था और शिक्षा में काफी आगे था। उसने हैदराबाद में बी टेक मुकम्मिल किया इस के बाद 2013 में अमेरिका गया था।

वह पिछले तीन दिनों से अमेरिका में लापता था। इस घटना की सूचना मिलते ही उस के परिवार में ग़म का पहाड़ टूट पड़ा। इस् परिवार को अमेरिका की पुलिस की ओर से कोई सूचना नहीं मिली है। परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि यह हत्या सदर डोनाल्ड ट्रम्प के शपथ लेने के बाद नफरत अपराध का एक मामला है।

TOPPOPULARRECENT