Sunday , December 17 2017

कॉन्ट्रैक्ट लेक्चररस से दरख़ास्तों की तलबी

रीजनल जॉइंट डायरेक्टर डक्टर दर्जन के मरासले 1/13की रोशनी में प्रोफ़ैसर एस लंबा गौड प्रिंसिपल गिरिराज गर्वनमैंट कॉलेज की इत्तेला के बमूजब ज़ोन Vऔर VIमें कॉन्ट्रैक्ट की बुनियाद पर डिग्री कॉलेजस में कॉन्ट्रैक्ट की बुनियाद पर तक़र्रुत

रीजनल जॉइंट डायरेक्टर डक्टर दर्जन के मरासले 1/13की रोशनी में प्रोफ़ैसर एस लंबा गौड प्रिंसिपल गिरिराज गर्वनमैंट कॉलेज की इत्तेला के बमूजब ज़ोन Vऔर VIमें कॉन्ट्रैक्ट की बुनियाद पर डिग्री कॉलेजस में कॉन्ट्रैक्ट की बुनियाद पर तक़र्रुत के लिए एसे उम्मीदवारों से दर ख़ोस्तें मतलूब हैं जिन्होंने अपने मुताल्लिक़ा मज़मून में पोस्ट ग्रैजूएशन की सतह पर 55 फ़ीसद निशानात हासिल किए हूँ तक़र्रुत मेरिट की बुनियाद पर होंगे जायदादों की तफ़सिल यूं है ज़ोनमीं अंग्रेज़ी के 7 रियाज़ी की 3 तबीअयात की 4 बॉटनी की 2 जूलॉजी की 2 तारीख़ की 4 कॉमर्स की 7 तक़र्रुर तलब हैं।

इसी तरह ज़ोन VIमें अंग्रेज़ी की 13 रियाज़ी की 7 तिब्बयात की 16 कीमिया की 6 बॉटनी की 7 जूलॉजी की 9 तारीख़ की 2 कॉमर्स की 5 जायदादें तक़र्रुर तलब हैं।

ये जायदादें रोस्टर पोनटस की बुनियाद पर तक़र्रुर तलब हैं। दरख़ास्तें पेश करने की आख़िरी तारीख़ 29 जुलाई मुक़र्रर है।ये दर ख़ोस्तें रीजनल जॉइंट डायरेक्टर डक्टर वारंगल के नाम भेजी जानी चाहीए तफ़सलात के लिए प्रिंसिपल गिरीराज कॉलेज से रब्त करें।

TOPPOPULARRECENT