Monday , December 11 2017

कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए चेतावनी जारी कर सकती है एयर इंडिया

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में फिलहाल कुछ भी उनके हिसाब से नहीं चल रहा है. हालत यह है कि सोनी उनके द कपिल शर्मा शोके कॉन्ट्रैक्ट रिन्यूअल को लेकर दोबारा विचार कर रही है. कपिल ने पिछले सप्ताह ऑस्ट्रेलिया से भारत की एयर इंडिया फ्लाइट में नशे की हालत में सुनील ग्रोवर और अपनी टीम के अन्य सदस्यों से बदतमीजी की थी. अब खबर आ रही है कि हाल ही में महाराष्ट्र के एक शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ को बैन करने वाली एयर इंडिया अब कपिल शर्मा के लिए भी चेतावनी जारी कर सकती है. बताते चलें कि फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने उन्हें घटना के दौरान वार्निंग दी थी. उन्हें काबू में लाने के लिए क्रू मेंबर्स ने उन्हें बांधने की भी कोशिश की थी लेकिन सुनील ग्रोवर ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार एयर इंडिया चीफ अश्वनी लोहानी ने इस संबंध में रिपोर्ट मंगाई है, संभावना है कि इस सप्ताह के अंत तक कपिल को चेतावनी जारी कर दी जाएगी. एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि कपिल शर्मा को फ्लाइट के अंदर दो बार चेतावनी दी गई, दूसरी बार जब फ्लाइट के पायलट ने उन्हें चेतावनी दी तब जाकर वह शांत हुए और फिर सोते हुए सफर पूरा किया.

कपिल द्वारा फ्लाइट में सुनील ग्रोवर से बदतमीजी के बाद सुनील ग्रोवर ने कथित तौर पर शो छोड़ने का फैसला कर लिया है. वहीं चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकार भी शूटिंग के लिए नहीं जा रहे हैं. साथी कलाकारों के न होने और सितारों द्वारा शो में आने से इनकार करने के बाद कपिल को एक एपिसोड की शूटिंग रद्द करनी पड़ी थी. पुरानी टीम में केवल कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के साथ बने हुए हैं, हालांकि राजनीतिक कारणों से सिद्धू भी जल्द ही शो को अलविदा कहने वाले हैं.

इसके अलावा सोनी चैनल द्वारा अप्रैल में कपिल शर्मा के शो का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू किया जाना था, इसके लिए चैनल कपिल को करीब 107 करोड़ रुपये देने वाली थी. हालांकि फ्लाइट में हुए हंगामे के बाद कपिल की टीम टूट गई है और इस वजह से शो की टीआरपी पर भी असर पड़ रहा है. ऐसे में खबरें मिल रही है कि चैनल कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट रद्द् कर सकती है.

TOPPOPULARRECENT