Sunday , December 17 2017

कॉमेड के इम्तिहान देहिंदगान के सामने बोहरान

झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा (इंजीनियरिंग) में शामिल होने वाले इम्तिहान देहिंदगान के लिए कॉमेड परीक्षा (कर्नाटका) में शामिल होना आसान नहीं होगा। झारखंड संयुक्त प्रवेश परीक्षा आठ मई को होगी। इम्तिहान दोपहर 1.30 बजे त

झारखंड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा (इंजीनियरिंग) में शामिल होने वाले इम्तिहान देहिंदगान के लिए कॉमेड परीक्षा (कर्नाटका) में शामिल होना आसान नहीं होगा। झारखंड संयुक्त प्रवेश परीक्षा आठ मई को होगी। इम्तिहान दोपहर 1.30 बजे तक होगी, जबकि कॉमेड (इंजीनियरिंग, मेडिकल व डेंटल) की इम्तिहान 11 मई को है। रेलवे की तरफ से आठ मई को इम्तिहान स्पेशल ट्रेन चलायी जायेगी, जो आठ मई को दोपहर 2.15 बजे हटिया से यशवंतपुर के लिए जायेगी।

ऐसे में झारखंड संयुक्त प्रवेश परीक्षा (इंजीनियरिंग) देने वाले तालिबे इल्म के लिए यह गाड़ी पकड़ना आसान नहीं होगा। तालिबे इल्म इससे काफी परेशान है। आठ मई को दूसरी ट्रेन की सहूलत भी नहीं है। तालिबे इल्म अगर नौ मई को जाते हैं, तो इम्तिहान में शामिल नहीं हो पायेंगे। इस सूरत में तालिबे इल्म या तो झारखंड की एंटरेंस इम्तिहान में शामिल हो सकेंगे या फिर कॉमेड इम्तिहान में।

झारखंड संयुक्त प्रवेश परीक्षा आठ को

झारखंड संयुक्त प्रवेश एंटरेंस इम्तिहान आठ मई को होगी। इम्तिहान नौ बजे से 1.30 बजे तक होगी। इम्तिहान देहिंदगान अपना एड्मिट कार्ड पांच मई से वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। इम्तिहान की तैयारी पूरी कर ली गयी है। एड्मिट कार्ड व मैट्रिक के सेर्टिफिकेट में दर्ज़ पैदाइश तारीख में अंतर होने पर मैट्रिक के सर्टिफिकेट में दर्ज़ पैदाइश तारीख ही मंजूर होगा।

TOPPOPULARRECENT