Monday , November 20 2017
Home / India / कॉर्पोरेट Ministry के पूर्व डीजी बीके बंसल ने बेटे के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

कॉर्पोरेट Ministry के पूर्व डीजी बीके बंसल ने बेटे के साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

नई दिल्ली: भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई जांच से गुजर रहे और कॉर्पोरेट Ministry के पूर्व डीजी बीके बंसल ने आज अपने पूर्वी दिल्ली के ‌मधु विहार स्थित अपार्टमेंट में बेटे के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे की है। घटना की जानकारी म‌िलते ही पुल‌िस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले जुलाई 2016 में बंसल की पत्नी और बेटी भी आत्महत्या कर चुकी हैं। गौरतलब है कि बीके बंसल को इसी साल जुलाई में सीबीआई ने 9 लाख रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। ज‌िससे आहत होकर उनकी पत्नी ने बेटी संग खुदकुशी कर ली थी।
इस समय वह अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर थे। कहा जा रहा है कि भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया था।

पद से हटाए जाने की जलालत और पत्नी व बेटी की मौत का दुख उन्हें अंदर ही अंदर खाए जा रहा था और कहा जा रहा है कि यही उनके आत्महत्या की भी वजह रही होगी। हालांकि उन्होंने सुसाइड नोट भी लिखा है लेकिन अभी यह पता नहीं चल सका है कि उसमें क्या लिखा है। बंसल पर कॉर्पोरेट मंत्रालय में चल रही गड़बड़ी समेत फाइलों की हेराफेरी और किसी एक कंपनी को लाभ पहुंचाने का आरोप है। एजेंसी का आरोप है कि बंसल ने मुंबई स्थित एल्डर फार्मस्यूटिकल के सीओओ से बिचौलिये के जरिये से नौ लाख रुपये घूस ली थी।

TOPPOPULARRECENT