Saturday , November 18 2017
Home / Delhi / Mumbai / कॉल सेंटर घोटाला: मास्टरमाइंड ने ख़रीदी थी विराट कोहली से गाड़ी

कॉल सेंटर घोटाला: मास्टरमाइंड ने ख़रीदी थी विराट कोहली से गाड़ी

मुंबई: 500 करोड़ के फ़र्ज़ी कॉल सेंटर घोटाले को लेकर नया ख़ुलासा सामने आया है. घोटाले का मास्टरमाइंड सागर ठक्कर उर्फ़ सैगी ने अपनी गर्ल फ्रेंड को कार गिफ्ट करने के लिए क्रिकेटर विराट कोहली से गाड़ी ख़रीदी थी.

2.3 करोड़ की ऑडी कार विराट कोहली ने 60 लाख रूपये की बेची थी. इस बारे में हालाँकि पुलिस का कहना है कि कार तो विराट की थी लेकिन उसको उन्होंने ख़ुद नहीं बेचा था बल्कि एक ब्रोकर ने ये सौदा पूरा कराया था. विराट कोहली को तो उसके असली ख़रीदार का भी पता नहीं था.

सागर फ़िलहाल पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है. गौर करने की बात है कि सागर ठक्कर ने घोटाले से इतना पैसा कमा लिया कि उसकी पहुँच विराट कोहली तक हो गयी.

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक़ ये ऑडी (नंबर HR26 BW 0018) सागर ने मई में विराट से ख़रीदी थी. इस गाड़ी का पेमेंट दो किश्तों में किया गया, पहली किश्त 40 लाख की थी और दूसरी 20 लाख की.

इस गाड़ी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने अपने क़ब्ज़े में ले लिया है. ये गाड़ी अभी तक विराट के ही नाम रजिस्टर्ड है क्यूंकि सागर मालिकाना हक़ ट्रान्सफर कराने को लेकर दस्तावेज नहीं ला पाया था. क्राइम ब्रांच के मुताबिक़ विराट कोहली सागर को बिलकुल नहीं जानते और वो उससे कभी नहीं मिले हैं.

TOPPOPULARRECENT