Wednesday , December 13 2017

‘कोई माई का लाल नहीं छीन सकता ……’ : ओवैसी

नई दिल्ली: मुस्लिम फिर्के से वोट देने का हक छीन लिए जाने के शिवसेना एमपी संजय राउत के मुतनाज़ा बयान पर एआईएमआईएम के क़ौमी सदर असदुद्दीन ओवैसी ने पलट कर वार किया है.

नई दिल्ली: मुस्लिम फिर्के से वोट देने का हक छीन लिए जाने के शिवसेना एमपी संजय राउत के मुतनाज़ा बयान पर एआईएमआईएम के क़ौमी सदर असदुद्दीन ओवैसी ने पलट कर वार किया है. शिवसेना एमपी के बयान पर अपना रद्दे अमल ज़ाहिर करते हुए ओवैसी ने आज कहा कि, ‘कोई भी माई का लाल मुसलमानो से वोट देने का हक नहीं छीन सकता.’

उधर, संजय राउत के इस बयान के खिलाफ दिल्ली में एक शख्स ने पुलिस थाने में तहरीरी शिकायत दर्ज कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. मोहम्मद आकिल ने थाने में यह शिकायत की है. हालांकि अभी पुलिस ने इस ताल्लुक में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है.

इस मसले पर सियासत बाजी तेज़ हो गयी हैं. आम आदमी पार्टी ने तो शिवसेना के अखबार “सामना” पर रोक लगाने और राउत की गिरफ्तारी की मांग कर डाली है. आम आदमी पार्टी के लीडर आशुतोष ने कहा है कि संजय राउत की फौरन गिरफ्तारी होनी चाहिए और पार्टी के अखबार “सामना” पर भी रोक लगनी चाहिए.

गौरतलब है कि इतवार के रोज़ सामना में पार्टी लीडर संजय राउत का आर्टीकल छपा था, जिसमें उन्होंने मुसलमानों से वोट देने के हक को छीनने की बात कही थी.

TOPPOPULARRECENT