Friday , December 15 2017

कोकर झार में अश्रार की फाइरिंग 7 जख्मी

असम के तनावग्रस्त कोकराझार जिले में सोमवार देर रात हिंसा की तीन अलग-अलग घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि पहली घटना सलाकाती पुलिस थाने के तहत आने वाले फुमती गांव में हुई लेकिन इसमें किसी के हत

असम के तनावग्रस्त कोकराझार जिले में सोमवार देर रात हिंसा की तीन अलग-अलग घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि पहली घटना सलाकाती पुलिस थाने के तहत आने वाले फुमती गांव में हुई लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

एक दूसरी घटना में फकीरा ग्रामीण क्षेत्र के पकरीटोला गांव में उपद्रवियों ने लोगों पर गोलियां चलायीं जिससे एक व्यक्ति मारा गया और चार अन्य घायल हो गए। वहीं, गोसाईगांव इलाके के तुपीमरी गांव में हिंसा की एक अन्य घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया।

असम के पुलिस महानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) एलआर बिश्नोई ने कहा कि उपद्रवियों ने गोलीबारी की और कुछ घरों में आग लगा दी। पुलिस ने घटनास्थलों पर पहुंचकर उपद्रवियों पर गोलियां चलायीं लेकिन वे भागने में सफल रहे। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार बोडोलैंड क्षेत्रीय प्रशासित जिलों और धुबरी में 19 जुलाई के बाद से अब तक करीब 80 लोग मारे जा चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT