Wednesday , November 22 2017
Home / Sports / कोच बनने के लिए वीरेंद्र सहवाग ने BCCI को भेजा सिर्फ दो लाइन का सीवी

कोच बनने के लिए वीरेंद्र सहवाग ने BCCI को भेजा सिर्फ दो लाइन का सीवी

नयी दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के बाद टीम इंडिया के मौजूदा मुख्‍य कोच अनिल कुंबले का कार्यकाल समाप्‍त हो रहा है. उनका अनुबंध मात्र एक साल के लिए था. बीसीसीआई ने चैंपियंस ट्रॉफी से पहले ही नये मुख्‍य कोच के लिए आवेदन आमंत्रित किया था.

टीम इंडिया के अगले मुख्‍य कोच की दौड़ में इस समय सबसे आगे वीरेंद्र सह‍वाग चल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माना जा रहा है कि सहवाग को कोचिंग की जिम्‍मेवारी सौंपी जा सकती है. हालांकि ऐसी भी खबर है कि मौजूदा कोच अनिल कुंबले के अनुबंध को ही आगे बढ़ाया जा सकता है. ऐसा इसलिए क्‍योंकि कुंबले की कोचिंग में टीम इंडिया पिछले एक साल में शानदार प्रदर्शन किया है.

वीरेंद्र सहवाग ने कोच पद के लिए आवेदन भी कर दिया है, लेकिन ऐसी खबरें सामने आ रही है कि वीरु ने बीसीसीआई को मात्र दो लाइन का अपना बायोडाटा भेजा है. एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार वीरु ने अपने सीवी में लिखा है, आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर और कोच और इन लड़कों के साथ खेल चुका हूं. हालांकि बीसीसीआई ने वीरु से एक बार फिर से सीवी की मांग की है.

टीम इंडिया के अगले कोच के लिए कई पूर्व क्रिकेटरों ने आवेदन किया है. जिसमें टॉम मूडी, लालचंद राजपूत, रिचर्ड पाइबस और डोड्डा गणेश शामिल हैं.
TOPPOPULARRECENT