Friday , February 23 2018

कोडनकुलम पराजेकट के बारे में अंदेशों का अज़ाला करने मुबाहिस जारी

हैदराबाद 25 नवंबर ( पी टी आई ) सदर नशीन ऐटमी तवानाई कमीशन सिरी कुमार बनर्जी ने आज कहा कि हमारी हिफ़ाज़त और मजा वज़ह कोडनकुलम न्यूक्लीयर तवानाई पराजकट के दीगर पहलूओं पर अंदेशों का अज़ाला करने केलिए मुबाहिस जारी है । 15 रुकनी मर्कज़ी माहिर

हैदराबाद 25 नवंबर ( पी टी आई ) सदर नशीन ऐटमी तवानाई कमीशन सिरी कुमार बनर्जी ने आज कहा कि हमारी हिफ़ाज़त और मजा वज़ह कोडनकुलम न्यूक्लीयर तवानाई पराजकट के दीगर पहलूओं पर अंदेशों का अज़ाला करने केलिए मुबाहिस जारी है । 15 रुकनी मर्कज़ी माहिरीन कमेटी मर्कज़ की जानिब से तशकील दी गई है । जिस के कई इजलास मुनाक़िद किए जा चुके हैं ।

ये कमेटी न्यूकलीयर प्लांट का दौरा भी करचुकी है । 22 वीं क़ौमी सालाना कान्फ़्रैंस बराए इंडियन न्यूक्लीयर सोसाइटी के दौरान अलहदा तौर पर बनर्जी ने इन्किशाफ़ किया कि टामलनाडो हुकूमत एहितजाजियों की जानिब से ज़ाहिर किए हुए तमाम अंदेशों का अज़ाला करचुकी है । हैदराबाद 25 नवंबर ( पी टी आई ) सदर नशीन ऐटमी तवानाई कमीशन सिरी कुमार बनर्जी ने आज कहा कि हमारी हिफ़ाज़त और मजा वज़ह कोडनकुलम न्यूक्लीयर तवानाई पराजकट के दीगर पहलूओं पर अंदेशों का अज़ाला करने केलिए मुबाहिस जारी है ।

15 रुकनी मर्कज़ी माहिरीन कमेटी मर्कज़ की जानिब से तशकील दी गई है । जिस के कई इजलास मुनाक़िद किए जा चुके हैं । ये कमेटी न्यूकलीयर प्लांट का दौरा भी करचुकी है । 22 वीं क़ौमी सालाना कान्फ़्रैंस बराए इंडियन न्यूक्लीयर सोसाइटी के दौरान अलहदा तौर पर बनर्जी ने इन्किशाफ़ किया कि टामलनाडो हुकूमत एहितजाजियों की जानिब से ज़ाहिर किए हुए तमाम अंदेशों का अज़ाला करचुकी है ।

TOPPOPULARRECENT