Thursday , December 14 2017

कोडरमा : आठवीं की तालिबा से गैंग रेप

नवलशाही वाकेय बच्छेडीह पंचायत में आठवीं की तालिबा से गैंग रेप का मामला सामने आया है। तीन मुलजिमों ने लड़की को यरगमाल कर करमा जंगल में वाकिया को अंजाम दिया। इतवार को इस सिलसिले में नाबालिग तालिबा के बयान पर नवलशाही थाने में मामला

नवलशाही वाकेय बच्छेडीह पंचायत में आठवीं की तालिबा से गैंग रेप का मामला सामने आया है। तीन मुलजिमों ने लड़की को यरगमाल कर करमा जंगल में वाकिया को अंजाम दिया। इतवार को इस सिलसिले में नाबालिग तालिबा के बयान पर नवलशाही थाने में मामला दर्ज किया गया।

मामला दर्ज होने के कुछ ही देर बाद दीपक कुमार व कपिलमुनी राम ने छापामारी कर मुल्ज़िम शमीम को गिरफ्तार कर लिया है। थाना इंचार्ज नरेश कुमार ने बताया कि मुतासिरा को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है। दीगर दो मुलजिमों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। दर्जा सनाह में मुतासिरा ने कहा है कि दो जनवरी की शाम तकरीबन 4.30 बजे वह बाइतुल खुला के लिए गयी थी। इसी दौरान मो शमीम (वालिद सलीम मियां) अपने दो साथियों के साथ आया और करमा जंगल की तरफ ले गया। जंगल में मुलजिमों ने उसके साथ रात भर बारी- बारी से इशमतरेज़ि किया। जब वह बेहोश हो गयी, तो तीनों उसे जंगल में छोड़ कर फरार हो गये। सनीचर सुबह होश आने पर वह अपने घर किसी तरह पहुंची।

TOPPOPULARRECENT