Friday , December 15 2017

कोन्डा सुरेखा पर निचली सियासत चलने का इल्ज़ाम

टी आर एस रुक्न असेंबली के तारक़ रामा राव ने वाई एस आर कांग्रेस पार्टी क़ाइद कोन्डा सुरेखा और उन के शौहर कोन्डा मुरली पर निचली सियासत चलने का इल्ज़ाम आइद किया और कहा कि वो गुंडा गर्दी के ज़रीया टी आर एस के कारकुनों के हौसलों को पस्त

टी आर एस रुक्न असेंबली के तारक़ रामा राव ने वाई एस आर कांग्रेस पार्टी क़ाइद कोन्डा सुरेखा और उन के शौहर कोन्डा मुरली पर निचली सियासत चलने का इल्ज़ाम आइद किया और कहा कि वो गुंडा गर्दी के ज़रीया टी आर एस के कारकुनों के हौसलों को पस्त करना चाहते हैं।
के टी आर ने वरंगल में टी आर एस ऑफ़िस पर हमला और हैदराबाद में तेलंगाना भवन के घेराव की कोशिश की मुज़म्मत करते हुए कहा कि वाई एस आर कांग्रेस के कारकुनों को इस तरह की हरकतों से बाज़ आजाना चाहीए वर्ना तेलंगाना राष़्ट्रा समीति के कारकुन मुनासिब जवाब देंगे। उन्हों ने कहा कि कोन्डा सुरेखा और उन के शौहर की तारीख गैर समाजी सरगर्मियों और गुंडा गर्दी से पुर है और वरंगल के अवाम उन्हें मुस्तर्द कर चुके हैं ।
टी आर एस क़ाइदीन और कारकुनों को हरासाँ करने उन की कोशिशें हरगिज़ कामयाब नहीं होंगी। अगर कुल जमाती इजलास में इन पार्टीयों का मौक़िफ़ अवामी जज़बा के बरख़िलाफ़ होगा तो तेलंगाना अवाम उन्हें पदयात्रा की इजाज़त नहीं देंगे।
टी अर एस रुक्न असेंबली ने कहा कि चूँकि जगन मोहन रेड्डी मुजरिमाना रेकॉर्ड रखने वाले ख़ानदान से ताल्लुक़ रखते हैं लिहाज़ा उन की पार्टी भी पुर तशद्दुद सरगर्मियों पर यक़ीन रखती हैं और वरंगल में इसी का मुज़ाहरा किया गया ।

TOPPOPULARRECENT