Wednesday , December 13 2017

कोयला अफ़सरान की भूख हड़ताल शुरू

कोल इंडिया की मावुन कंपनियों के हेड क्वार्टर के सामने कोयला अफ़सरान की भूख हड़ताल पीर से शुरू हुई। पहले दिन सीसीएल हेड क्वार्टर के सामने बरका-सयाल, अरगड्डा, कुजू और हजारीबाग इलाक़े के अफ़सरान बैठे। इसमें आइडीपी सिंह, संजय कुमार,

कोल इंडिया की मावुन कंपनियों के हेड क्वार्टर के सामने कोयला अफ़सरान की भूख हड़ताल पीर से शुरू हुई। पहले दिन सीसीएल हेड क्वार्टर के सामने बरका-सयाल, अरगड्डा, कुजू और हजारीबाग इलाक़े के अफ़सरान बैठे। इसमें आइडीपी सिंह, संजय कुमार, अशोक कुमार, एके विश्वकर्मा, आनंद प्रकाश, मुरली बाबू, गौतम कुमार, पीके मिश्र, एससी सिन्हा, अरुण शर्मा, राज बिहारी, मणि भूषण, गोपाल कुमार दास, एसएन मिश्र और एके वर्मा शामिल थे।

सीएमपीडीआइ गेट के सामने पहले दिन एसके जायसवाल के साथ नागपुर इलाक़े के बलराज, राजेश कुमार, एके चौधरी, एम रस्तोगी, मुकुल भूख हड़ताल पर बैठे। कोल माइंस ऑफिसर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की सीसीएल शाख के आइडीपी सिंह ने बताया कि इंतेजामिया ने 17 सितंबर को मुज़ाकरत के लिए बुलाया है।

इसमें हल निकलने पर ही तहरीक वापस लिया जायेगा। मुतालबात में बुनियादी तौर से करकरदगी की बुनियाद पर मामला पूरी तरह सुलझाना, एक जनवरी 2012 से तंख्वाह जायजा करना, नयी पेंशन स्कीम को लागू करना और कैरियर ग्रोथ वगैरह मांगें शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT