Sunday , December 17 2017

कोरीयर ब्वॉय को लड़की से छेड़-छाड़ पर दो दिन जेल

हैदराबाद 13 मई: हैदराबाद सिटी पुलिस की शि टीम ने शहर में फिर एक मर्तबा ख़वातीन से छेड़-छाड़ और हरासाँ करने वाले पाँच लोगें को गिरफ़्तार कर लिया और अदालत ने उन्हें जेल की सज़ा सुनाई गई।

पहले वाक़िये में रेशमबाग़ गोलकोंडा के साकिन मुहम्मद मसीहउद्दीन जो एक मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग वेब साईट के लिए कोरीयर ब्वॉय की हैसियत से मुलाज़िमत किया करता था और ऑनलाइन आर्डर करने वाले ग्राहकों को पार्सल पहुंचाया करता था। मसीहउद्दीन अपनी कंपनी का मोबाइल फ़ोन और सिम कार्ड इस्तेमाल किया करता था और ग्राहकों से इस फ़ोन के ज़रीये रब्त किया करता था। इसी दौरान एक लड़की का नंबर हासिल कर लिया और बादअज़ां इस से दोस्ती करने की ग़रज़ से चैटिंग की कोशिश की और लड़की के इनकार पर वो धमकी देने लगा।

कोरीयर ब्वॉय की मुसलसिल हरासाँ से तंग आकर लड़की ने अपने वाटसअप्प एकाऊंट के ज़रीये शि टीम से शिकायत की जिसके नतीजे में सब इंस्पेक्टर वेंकटेश ने अपनी टीम के सात इस सिलसिले में तमाम सबूत इकट्ठा करने के बाद मुहम्मद मसीहउद्दीन को गिरफ़्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश किया गया जहां पर उसे दो दिन की जेल की सज़ा सुनाई गई।

इसी किस्म के एक और वाक़िये में के नरेंद्र ने साकिन शंकरनगर आज़मपूरा, फ़लकनुमा रईतोबाज़ार के क़रीब हालते नशे में एक ख़ातून से छेड़-छाड़ की जिसकी शि टीम ने मुकम्मिल वीडियोग्राफी की और बादअज़ां उसे गिरफ़्तार कर लिया गया। शि टीम ने नरेंद्र को अदालत में पेश किया और वीडीयो रिकार्डिंग सबूत की बुनियाद पर मजिस्ट्रेट ने उसे दो दिन की जेल की सज़ा सुनाई और जुर्माना भी आइद किया।

TOPPOPULARRECENT