कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ने के लिए की शायर राहत इंदौरी बोले- जरूरत हो, तो मेरा मकान हाजिर है…

कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ने के लिए की शायर राहत इंदौरी बोले- जरूरत हो, तो मेरा मकान हाजिर है…

मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) जहां इस मायूसी और डर के माहौल में भी अपनी शायरी से उम्मीद और खुशी की अलख जगाए हुए हैं, वहीं उन्होंने कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में अपनी तरफ से एक बड़ी पेशकश कर दी है. शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऐलान किया है कि खुदा न करे, अगर देश में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती है तो उनकी तीमारदारी के लिए उनके अस्पताल का इस्तेमाल किया जा सकता है.

मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर एक ट्वीट किया है, ‘खुदा ना करे, मुल्क में कोविड 19 के मरीजों की तादाद ज़्यादा हो…लेकिन अगर हो जाए….और इंदौर में मरीजों को आइसोलेट करने के लिए अलग कमरों की जरूरत हो, तो मेरा मकान हाजिर है…रब हम सबकी इस वबा से हिफाजत करे…’ राहत इंदौरी ने अपने इस ट्वीट में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है.

मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर अपने ट्विटर एकाउंट पर लगातार शायरी भी लिख रहे हैं. उन्होंने 21 दिन के लॉकडाउन को लेकर शायरी लिखी है, ‘घर की दीवारों से हम बतियाएंगे 21 दिन, शहर में सन्नाटे पर फैलाएंगे 21 दिन….नाविलें , किस्से , कहानी, टी वी, खबरें , सीरियल, एक एक कर के अभी उड़ जाएंगे 21 दिन…लान में रखे हुए गमले पे तुम रखना नज़र, फूल बन कर रोज़ खिलते जाएंगे 21 दिन…इम्तिहां है देश और इंसानियत का इम्तिहां, देखना दो रोज़ में कट जाएंगे 21 दिन….उन गरीबो का भी रखना है हमें पूरा ख्याल, जिनको है ये फिक्र के क्या खाएंगे 21 दिन …’

Top Stories