कोरोना केस- CM चंद्रशेखर राव ने ओवैसी पर निशाना साधा !

कोरोना केस- CM चंद्रशेखर राव ने ओवैसी पर निशाना साधा !

कोरोना मामलों से निपटने पर राज्य सरकार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा। कोरोना योद्धाओं, परीक्षण और विवरण पर घर के नेता और एमआईएम नेता के बीच एक झगड़ा था। कोरोना मामलों पर हाउस ने छोटी बहस की और विपक्षी दलों ने वायरस के प्रसार की जांच करने में विफलता पर सरकार को निशाना बनाया।

ओवैसी ने स्वास्थ्य मंत्री ई राजेंदर पर स्पष्टता और कोरोना मामलों का विवरण नहीं देने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार कोरोना योद्धाओं को उचित सम्मान देने में विफल रही जिन्हें हम सलाम करते हैं।

केसीआर ने अकबरुद्दीन ओवैसी को उनकी टिप्पणियों के लिए भड़काया कि सरकार मामलों से नहीं निपट सकती। हम सभी प्रयासों, स्वास्थ्य सुविधाओं और बुनियादी ढांचे में सुधार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना परीक्षणों और सेवाओं के बारे में लोगों में जागरूकता पैदा करने के लिए सरकार पूरी कोशिश कर रही है। शुरुआत से हम एक योजना को लागू करते हैं और अधिक धन खर्च करते हैं।

जैसा कि हम ICMR दिशानिर्देशों के बाद अधिक परीक्षण करते हैं, मृत्यु दर कम है और वसूली दर अधिक है, केसीआर ने दावा किया। बाद में ओवैसी ने कहा कि कोरोना के लगभग 300 मुस्लिमों को मंत्री एटीआर की मदद से पेशकश की गई 50 एकड़ वक्फ भूमि में दफनाया गया।

Top Stories