कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट हुआ देश, लोगों ने ताली और थाली बजाकर किया धन्यवाद

कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट हुआ देश, लोगों ने ताली और थाली बजाकर किया धन्यवाद

भारत में जनता कर्फ्यू को पूरे देश का भरपूर समर्थन मिला है. देश के कोरोना वायरस के हीरोज का समर्थन करने के लिए जनता के साथ सेलिब्रिटी भी सामने आई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर शक्ति कपूर तक सभी ने घर के बाहर ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम किया.

इसी क्रम में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है. दोनों सितारे साउथ मुंबई स्थित अपने घर की बालकनी में आए और ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम किया. दोनों ने इंस्टाग्राम पर इसका लाइव वीडियो भी बनाया है. दोनों के फैन्स उनके इस कदम को काफी पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी अपने पिता डेविड धवन के साथ बालकनी में खड़े नजर आए. वरुण धवन इस दौरान घंट‍ियां बजाते हुए दिखाई दिए. वहीं, विक्की कौशल भी अपने फ्लैट की बालकनी में दिखाई दिए. विक्की बहुत ही खुशी में ताली बजाते हुए दिख रहे थे.

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. अब कोरोना की चपेट में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी आ गई हैं. कनिका कपूर अभी लखनऊ में हॉस्पिटल में भर्ती हैं. कनिका कपूर एक पार्टी में गई थीं जहां उनके साथ कई वीआईपी मौजूद थे.

सिंगर ने खुद सोशल मीडिया पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. दरअसल कनिका लंदन से वापस लौटी थीं और यहां से आने के बाद वह कई जगह गई थीं.

Top Stories