कोरोना वायरस- जर्मनी के स्टेट फाइनेंस मिनिस्टर थॉमस शेफर ने की आत्‍महत्‍या

कोरोना वायरस- जर्मनी के स्टेट फाइनेंस मिनिस्टर थॉमस शेफर ने की आत्‍महत्‍या

कोरोना वायरस के कारण दुनिया के हर कोने से आ रही बुरी खबरों के बीच जर्मनी (Germany) से बेहद ही दुखभरी खबर आई है. जर्मनी के हेस्से (Hesse) राज्य के वित्त मंत्री थॉमस शेफर (Thomas Schaefer) ने Covid-19 से आर्थिक गिरावट के चलते तनाव में आने के बाद आत्महत्या (Suicide) कर ली. 54 वर्षीय शेफर की लाश रेलवे ट्रेक के नजदीक पड़ी मिली है. राज्य के प्रमुख वोल्कर बाउफियर ने रविवार को यह जानकारी दी है.

जर्मन वेबसाइट डायचे विले के मुताबिक, जांचकर्ताओं ने कहा, “जांच के दौरान घटनास्थल पर एक आदमी की लाश मिली है, जिसकी पहचान थॉमस शेफर के रूप में हुई है.” अधिकारियों ने बताया कि यह एक आत्महत्या थी. हालांकि पुलिस ने तुरंत मामले की ज्यादा जानकारी नहीं दी.

सूत्रों के मुताबिक शेफर ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने आत्महत्या के कारण बताए हैं. हेस्से (Hesse) राज्य मीडिया के अनुसार, हाल ही में उन्होंने कोरोनो वायरस संकट के दौरान वित्तीय सहायता के बारे में जनता को संबोधित भी किया था.

 

थॉमस शेफर (Thomas Schaefer) की आत्महत्या पर वहां के नताओं ने कहा कि इस खबर से हम सदमे में हैं, हमें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है और इन सबसे ऊपर यह कि हम बेहद दुखी हैं.

Top Stories