कोरोना संकट- सूरत में पड़ोसी ने डॉक्टर से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

कोरोना संकट- सूरत में पड़ोसी ने डॉक्टर से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

गुजरात में सूरत के सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर को उसके पड़ोसियों ने प्रताड़ित किया पड़ोसियों ने डॉक्टर के कोरोना संक्रमित होने का आरोप लगाया .

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में संजीबनी के पड़ोसी उनसे दुर्व्यवहार करते दिखाई दे रहे हैं. इस हैरेसमेंट को लेकर संजीबनी ने ट्विटर पर लिखा और सूरत पुलिस का धन्यवाद भी किया कि उनकी शिकायत के बाद तुरंत एक्शन लिया गया.

दिप्रिंट से बात करते हुए संजीबनी ने बताया कि वो वीडियो उन्होंने खुद शूट किया था. अभी वो फिलहाल पुलिस स्टेशन में हैं और उनकी शिकायत पर एक्शन लिया जा रहा है. वो न्यू सिविल हॉस्पिटल के साइकियेट्री डिपार्टमेंट में कार्यरत हैं और दो सालों से सूरत में किराए पर रह रही हैं. महिला डॉक्टर न्यू सिविल हॉस्पिटल के साइकियेट्री डिपार्टमेंट में कार्यरत हैं और दो सालों से सूरत में किराए पर रह रही हैं.

मीडिया से उन्होंने बताया था कि किस तरह उनके पड़ोसी ही उनके दुश्मन बन गए हैं. कभी रात को अपने बच्चों के बीमार पड़ने पर याद करने वाले लोग ही उन्हें शक की निगाहों से देखते हैं. वो कहती हैं, ‘मेरे पड़ोसी आस-पास के लोगों को भ्रामक खबरें दे रहे हैं कि चूंकि मैं सिविल अस्पताल में काम करती हूं और वहां कोरोना के मरीज भर्ती हैं तो मुझे भी कोरोना है. ये पड़ोसी सोसायटी के गेट पर बैठे गार्ड्स को भी भ्रमित करने की कोशिश करता था.’

 

Top Stories