Wednesday , December 13 2017

कोलकाता: आग लगने से एक शख्स की मौत, पत्नी TV देखने में थी मशगूल

कोलकाता। कोलकाता के मानिकतला सरकारी कॉलोनी के अपार्टमेंट में एक बुजुर्ग शख्स की संदिग्ध हालात में जलकर मौत हो गई, जबकि अंदर कमरे में मौजूद उसकी पत्नी टीवी देखती मिली। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मी फ्लैट के अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए। बगल वाले कमरे में जहां पति की लाश पड़ी थी, वहीं दूसरे कमरे में केरोसीन और कालिख से लथपथ महिला टीवी देख रही थी।

जब पुलिस ने स्टोर की तलाशी ली तो वहां काफी चौंकाने वाली चीजें मिलीं। इसके साथ ही बुजुर्ग दंपती की मारुति ऑल्टो में पुराने वायरलेस रेडियो और पुलिस हेलमेट पड़े थे। कार के आगे और पीछे दोनों जगहों की विंडशील्ड पर पुलिस के स्टिकर लगे हुए थे। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने पीड़ित की पत्नी सुतापा भारत को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा महिला के एक पुरुष साथी को भी हिरासत में ले लिया है।

सुतापा के पति रंजीत कुमार भारत (63) सीईएससी से वरिष्ठ अधिकारी के पद से रिटायर थे। जानकारी के मुताबिक शविवार की रात 12.30 बजे के करीब कॉलोनी के जी विंग में रहने वाले कुछ लोगों ने देखा कि भारत के घर की खिड़की से काफी धुआं निकल रहा है। जल्द ही फायर अलार्म बनने लगा और लोग इकट्ठा हो गए।

TOPPOPULARRECENT