Wednesday , December 13 2017

कोलकाता के इमाम का बयान, वोट डालने से पहले मत भूलना भाजपा ने तोड़ी थी बाबरी मस्जिद

कोलकाता। उत्तर प्रदेश में शनिवार को शुरू हुए पहले चरण के मतदान से एक दिन पहले टीपू सुल्तान मस्जिद के इमाम सैयद मोहम्मद नूर उर रहमान बरकती ने शुक्रवार को लोगों से सपा-कांग्रेस के गठबंधन का समर्थन करने की अपील की और भाजपा तथा आरएसएस पर अपनी ‘गंदी राजनीति’ के जरिए चुनाव जीतने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

बरकती ने यहां टीपू सुल्तान मस्जिद में कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव बहुत अहम है और मैं उप्र के सभी मुसलमानों और धर्मनिरपेक्ष हिन्दू भाइयों और बहनों से अपील करता हूं कि वे भाजपा को एक भी वोट नहीं दें। आरएसएस और भाजपा को मुसलमानों का ‘दुश्मन’ करार देते हुए इमाम ने कहा, लोगों को यह नहीं भूलना चाहिए कि आरएसएस और भाजपा ने अयोध्या में बाबरी मस्जिद को तोड़ा था।

इमाम ने यह भी कहा कि नोटबंदी का मोदी सरकार का फैसला सबसे बड़ा अंतरराष्ट्रीय घोटाला है और उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और नरेंद्र मोदी की तुलना भी की। आतंकवाद से लड़ने के लिए कुछ मुस्लिम देशों से लोगों के प्रवेश को सीमित करने के ट्रंप के फैसले की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा ‘मोदी उसी तरह से देश का नाश कर रहे हैं जैसे ट्रंप अमेरिका में कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT