Friday , December 15 2017

कोलकाता: बंगाल भाजपा में गुटबाजी दूर करने के लिए अमित शाह का आज दौरा

कोलकाता. महाजाति सदन में बुधवार को प्रदेश भाजपा का परिषद सम्मेलन सह कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया जायेगा. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश संगठन के बिगड़ते सुर को साधने का काम करेंगे. विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार श्री शाह महानगर आ रहे हैं. वह सुबह 9:25 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे. 11:50 बजे महाजाति सदन में प्रदेश परिषद सम्मेलन को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रदेश प्रभारी कैलाश विजय वर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे.

यह जानकारी मंगलवार को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने दी. उन्होंने कहा कि मेरे पदभार संभालने से पहले कई काबिल नेताओं को पार्टी की मुख्यधारा से अलग कर दिया गया था. उन्हें फिर से पार्टी की मुख्यधारा से जोड़ा जायेगा. चर्चा यह है कि पंचायत चुनाव के बहाने प्रदेश भाजपा में चल रही आंतरिक कलह को दूर कर पार्टी नेताओं को एकजुट करने का प्रयास केंद्रीय नेतृत्व कर रहा है. श्री शाह प्रदेश भाजपा को मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं.

बता दें कि दिलीप घोष के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से भाजपा का एक गुट नाराज है. दिलीप घोष के कार्यक्रमों में हंगामा करना इसका प्रमाण है. सूत्रों के अनुसार, प्रदेश स्तर के वरिष्ठ नेता चाहते थे कि अमित शाह एक बार बंगाल का दौरा कर नये पदाधिकारियों के साथ बैठक करें. इससे नवनिर्वाचित विधायकों का उत्साह बढ़ेगा.

TOPPOPULARRECENT