Sunday , November 19 2017
Home / Assam / West Bengal / कोलकाता: TMC कार्यकर्ताओं से पत्रकारों का झड़प, मामला पुलिस तक पहुंचा

कोलकाता: TMC कार्यकर्ताओं से पत्रकारों का झड़प, मामला पुलिस तक पहुंचा

पांच पत्रकारों को शनिवार 21 मई को पश्चिम बंगाल में स्थानीय लोगों के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पश्चिम मेदनीपुर की इस घटना में एक शख्स के गंभीर चोट भी लग गई। इन पत्रकारों को बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया है।

20 मई को नतीजे घोषित होने के बाद ये सभी पत्रकार वहां एक चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे। तभी वहां खड़े लोगों ने चुनाव में उनके न्यूज चैनल की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए अभद्र टिप्पणियां करनी शुरू कर दीं। इसके बाद दोनों गुटों के बीच लड़ाई शुरू हो गई। इस मारपीट में देबराज राय नाम के एक शख्स की टांग टूट गई।

उन लोगों ने मीडियाकर्मियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी और स्थानीय नेताओं से कहलवाकर सबको हिरासत में लेने का दबाव बनाया। इसके बाद पुलिस ने 5 मीडियाकर्मियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।

जिन लोगों को पुलिस ने पकड़ा उसमें ABP के अमिताभ रथ, ETV के राजू सिंह, 24 Ghanta के सौरव चौधरी, Aaj Tak के देबिन तिवारी और ABP के कैमरामैन आलोक शामिल थे। सभी पर पुलिस ने संयम खोने के लिए धारा 341, इरादतन खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाने के लिए धारा 326, गैर इरादतन हत्या की कोशिश के लिए 308, अपराधिक धमकी के लिए धारा 506 और समूह बनाकर किसी अपराध को अंजाम देने के लिए धारा 34 लगाई है। गिरफ्तारी के बाद रविवार को वहां की स्थानीय कोर्ट ने सभी को जमानत पर छोड़ दिया।

TOPPOPULARRECENT