Monday , December 18 2017

कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला कर गैंग रेप!

बिरसा नगर जोन नंबर-8 की रहने वाली 22 साला सोनी (गैर हक़ीक़ी नाम) के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला कर इस्मतरेज़ि करने का मामला रोशनी में आया है। खदशा जतायी जा रही है कि लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है। लड़की इतवार की रात तकरीबन 11.

बिरसा नगर जोन नंबर-8 की रहने वाली 22 साला सोनी (गैर हक़ीक़ी नाम) के साथ कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला कर इस्मतरेज़ि करने का मामला रोशनी में आया है। खदशा जतायी जा रही है कि लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है। लड़की इतवार की रात तकरीबन 11. 30 बजे सोनारी के बालीचेला स्कूल के पास मिली।

सिटी एसपी कार्तिक एस, डीएसपी जगदीश प्रसाद एवं बिरसानगर, सिदगोड़ा, सोनारी थाना इंचार्जों की तरफ से लड़की से पूछताछ की जा रही है। लड़की के काफी ज्यादा नशे में रहने की वजह उसके बयान वाज़ेह नहीं हो पा रहे हैं। पूछताछ में लड़की ने सिटी एसपी को बताया कि बारीडीह कालू बगान के रहने वाले रंजीत सिंह ने तकरीबन एक साल पहले उसे मुहब्बत के जाल में फंसा लिया। उसके मुहब्बत में फंस कर वह उसके साथ चली गयी। रंजीत ने एक साल तक उसे गम्हरिया में रखा। रंजीत उसे पैसे लेकर दूसरों के पास भेजता था और गलत काम कराता था।

उसे जब पता चला कि रंजीत उससे प्यार नहीं करता है और उससे गलत काम करा रहा है तो वह गम्हरिया से अपने वालिदा के घर बिरसानगर लौट आयी। इतवार की शाम वह घर में थी। राहुल नामी नौजवान उसके घर आया और कहा कि रंजीत उसे बुला रहा है। वह राहुल के साथ आ गयी, उस वक़्त उसकी एक बचपन की सहेली भी थी। एक मुकाम पर राहुल ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया। इसके बाद वह नशे में आ गयी। उसके साथ इस्मतरेज़ि किया गया। लड़की ने कहा कि उसे कहां, किस गाड़ी से ले जाया गया यह याद नहीं है और सोनारी कैसे पहुंची वह यह भी नहीं बता पा रही है। पुलिस उसके नशे को खत्म करने की कोशिश में लगी हुई है। साथ ही उसके बताये मुताबिक बयान की तसदीक़ कर रही है। जिस वक़्त लड़की पुलिस को मिली उसके कपड़े फटे हुए थे

TOPPOPULARRECENT