क्या तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग का विरोध करने पर एजाज खान को मिली सजा !

क्या तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग का विरोध करने पर एजाज खान को मिली सजा !

मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने बॉलीवुड एक्टर और बिग-बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट  एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया है. एजाज की गिरफ्तारी Tik-Tok मामले को लेकर हुई है.

हाल ही में Tik-Tok 07 ग्रुप ने तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग मामले में विवादित वीडियो बनाया था एजाज जिसके समर्थन में उतर आए थे और आरोपियों का समर्थन किया था. साथ ही फैजू नाम के शख्स जिसके खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज था उसके साथ वीडियो बनाकर मुंबई पुलिस का मजाक भी बनाया था.

एजाज खान ने वीडियो में बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए मुंबई पुलिस की मिमिक्री की थी. एजाज इस वीडियो में उन सात आरोपियों में से एक के साथ थे जिन्होंने मॉब लिंचिंग मामले में विवादित Tik-Tok वीडियो बनाया था. इन लोगों ने वीडियो में कहा था, ‘अब कोई मुस्लिम आतंकवादी बने तो कुछ कहना मत.’

मुंबई क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर के मुताबिक एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

भारतीय दंड संहिता और आईटी एक्ट सेक्शन 67 के तहत एजाज पर आरोप लगाए गए हैं, जिसके लिए एजाज खान को पांच साल की कैद और पांच लाख रुपये तक का जुर्माना या फिर दोनों की सजा हो सकती है.

Top Stories