क्या पार्वती नायर का टैक्सी में किया गया था यौन उत्पीड़न? अभिनेत्री ने दिया जवाब!

क्या पार्वती नायर का टैक्सी में किया गया था यौन उत्पीड़न? अभिनेत्री ने दिया जवाब!
Click for full image

पार्वती नायर ने कहा है कि चेन्नई में टैक्सी में यौन उत्पीड़न की खबरें नकली हैं और स्पष्ट कर रही हैं कि चालक द्वारा किसी भी तरह के “दुर्व्यवहार” की कोई घटना नहीं हुई है।

गुरुवार, 8 मार्च को ओला की सेवा से परेशान होने के बाद केरल की अभिनेत्री ने ओला कैब्स की निंदा की। लेकिन एक वेबसाइट द्वारा इसका गलत अर्थ दिया गया जिससे उनके प्रशंसकों के बीच बहुत भ्रम हो गया।

इसे साफ करते हुए, पार्वती ने ट्वीट किया, “नकली खबर! चालक सिर्फ अशिष्ट था, ओला जीपीएस में एरर था, इसलिए उसने गलत डायरेक्शन दिखाया। उसके पक्ष में कोई अन्य दुर्व्यवहार नहीं था, इसलिए इस प्रकार की न्यूज के साथ छेड़छाड़ बंद कर दिया जाए।”

कैब सेवा के बारे में ट्विटर पर अपनी दुर्दशा साझा करते हुए, पार्वती नायर ने पोस्ट किया, “चेन्नई में ओला दयनीय है, यह समाचार नहीं है।” प्राइम बुकिंग पर ड्राइवर यह भी नहीं जान पाया कि यह एक प्राइम बुकिंग है। उसने सोचा कि यह एक मिनी है और हर एक स्टॉप पर रुकता गया और गलत जगह ले गया क्योंकि उसका जीपीएस ख़राब डायरेक्शन दे रहा था।”

पेशेवर मोर्चे पर, अभिनेत्री वर्तमान में मोहनलाल अभिनित नीरली में काम कर रहीं हैं। फिल्म की शूटिंग तेज रफ्तार से बढ़ रही है। यह अजय वर्मा द्वारा निर्देशित है और मई में रिलीज़ होगी।

इस फिल्म के अलावा, वह आदिवी सेश के तेलुगु फ्लिक का हिस्सा होगी, जिसे हिंदी फिल्म ‘टू स्टेट्स’ की रीमेक कहा जा रहा है।

Top Stories