Saturday , December 16 2017

क्या बीवियों को बैन कर दें ताकि खिलाडियों का “तलाक” हो जाए

मेलबर्न: एशेज सिरीज में इंग्लैण्ड के हाथों ऑस्ट्रेलिया की करारी हार के बाद खिलाडियों की बीवी और गर्लफ्रैंड्स को इसके लिए जिम्मेदार बताने पर काफी कोहराम मचा हुआ है। कंगारू खिलाडियों के समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर उनके खराब मुज़ाहिरे के लिए उनकी पार्टनर कैसे जिम्मेदार हो सकती है। ऑस्ट्रेलियन टीम के कप्तान माइकल क्लार्क इस वजह को कूड़ा-कचरा बता चुके हैं।

अब उन्हें एक और साथी मिल गया है। ऑस्ट्रेलियन टीम के चीफ सेलेक्टर रॉड मार्श ने इस मामले में क्लार्क के बयान की ताईद किया है। उन्होंने कहाकि, आप क्या चाहते हैं? आप चाहते हैं कि तलाक हो जाए? आप चाहते हैं कि खिलाड़ी नाखुश रहें? आज के जमाने में शेड्यूल इस तरह का है कि आप बिना अपने खानदान से मिले किकेट खेल ही नहीं सकते। अगर आप अपने खानदान से नहीं मिलोगे तो इससे खिलाड़ी खुश नहीं रह पाएंगे।

इससे पहले क्लार्क ने खराब मुज़ाहिरे के लिए बीवियों और गर्लफ्रैंड्स को जिम्मेदार ठहराने पर एतराज जताया था। उन्होंने कहा था कि, यह बिलकुल कचरा है। टेस्ट में मेरे 10 सेंचरी मेरी बीवी की वजह से हैं। उसके बिना मैं अधूरा खिलाड़ी हूं।

गौरतलब है कि एशेज सिरीज में एक वक्त 1-1 से बराबर कंगारू टीम बर्मिघम और नॉटिंघम में घुटने टेक बैठी और 3-1 से सिरीज हार गई। अभी इस सीरिज में एक मैच और खेला जाना बाकी है।

TOPPOPULARRECENT