क्या बुलंदशहर हिंसा की साजिश भाजपा ने रची थी? : केजरीवाल

क्या बुलंदशहर हिंसा की साजिश भाजपा ने रची थी? : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को बुलंदशहर हिंसा पर एक कथित वीडियो को रीट्वीट किया और सवाल पूछा, क्या भाजपा ने घटना की साजिश खुद रची?

मालूम हो इस हिंसा में एक पुलिसकर्मी समेत दो की हत्‍या हो गयी थी. सचिवालय में एक कार्यक्रम के इतर सवालों के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह की घटना बुलंदशहर में हुई उस तरह की घटना देश भर में पहले भी हुई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का हवाला देते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर वीडियो सही है तो इससे सवाल उठता है कि क्या गाय और एक पुलिस अधिकारी की हत्या सहित समूचे प्रकरण की साजिश भाजपा वालों ने रची?

उन्होंने तंज कसते हुए कहा, भाजपा के गुंडों के आगे जो नहीं झुक रहे, चाहे हिंदू हो या मुसलमान, पुलिस हो या पार्टी के कार्यकर्ता, उन्हें जीने का अधिकार नहीं है. आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को मृतक पुलिस अधिकारी के परिवार को एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि देने की मांग की.

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुबोध कुमार सिंह के बेटे से बात की और उन्हें हर मुमकिन मदद का आश्वासन दिया, जबकि उत्तरप्रदेश के मुख्मयंत्री योगी आदित्यनाथ को परिवार से बात करने की फुरसत नहीं मिली.

उन्होंने उत्तरप्रदेश के एटा जिले में उनके पैतृक गांव में मृतक के परिवार से मुलाकात की. आप नेता ने आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग करते हुए आरोप लगाया कि वह राज्य में कानून-व्यवस्था को संभालने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया, उत्तरप्रदेश में भाजपा के गुंडे शासन चला रहे. साजिश में सुबोध सिंह की हत्या हुई.

Top Stories