Tuesday , July 17 2018

क्या शहाबुद्दीन बन रहे महागठबंधन के विलेन

पटना। बाहुबली शहाबुद्दीन को फिर से जेल भेजे जाने के बाद आरजेडी और जेडीयू की कलह अब सड़कों पर आ गई है। सोमवार को सीवान में आरजेडी के हजारों कार्यकर्ताओं ने शहाबुद्दीन के समर्थन में प्रदर्शन किया। हाथ में नीतीश विरोधी पोस्टर लिए कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। आरजेडी कार्यकर्ता शहाबुद्दीन को फिर से जेल भेजे जाने के लिए नीतीश कुमार को दोषी ठहरा रहे थे।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा शहाबुद्दीन की जमानत रद्द किए जाने के खिलाफ सड़क पर उतरे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जेपी चौक को जाम कर दिया। कार्यकर्ताओं की भीड़ इतनी थी कि पूरे शहर में जाम लग गया । प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा और उत्पात मचाया। आरजेडी कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर बिहार सरकार शहाबुद्दीन की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट नहीं गई होती तो शायद कोर्ट इतना बड़ा फैसला नहीं लेती। वहीं खबर आ रही है कि सीवान में जेडीयू कार्यकर्ताओं और नेताओं ने आरजेडी से दूरी बना ली है।

एक तरफ जहां आरजेडी नेता नीतीश कुमार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़ रहे थे। सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी की तारिफ भी की। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने एक-दूसरे की तारिफ की हो। इससे पहले मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद की बैठक में नीतीश के भाषण की जमकर तारिफ की थी। इसके अलावा नीतीश के कई सारे प्रोजेक्ट्स को मोदी सरकार ने तुरंत मंजूरी दे दी थी

TOPPOPULARRECENT