क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ
Click for full image

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं। हसीन जहां हाल ही में अपने क्रिकेटर पति से विवादों के चलते सुर्खियों में रहीं थीं।

सूत्रों के मुताबिक पार्टी हसीन जहां का इस्तेमाल पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए भी करेगी।  निरुपम ने हसीन जहां के पार्टी में शामिल होने की पुष्टि करते हुए बताया कि वे फिलहाल पार्टी की मानवाधिकार प्रकोष्ठ में काम करेंगी और पीड़ित महिलाओं के लिए आवाज उठाएंगी। लेकिन पार्टी से जुड़े एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि तीन तलाक के मुद्दे पर जिस तरह भाजपा मुस्लिम महिलाओं को अपनी ओर खींचने की कोशिश कर रही है, हसीन जहां उसकी काट के रूप में काम कर सकतीं हैं।

हसीन जहां ने क्रिकेटर शमी से शादी से पहले मॉडल और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए चीयर लीडर के तौर पर काम करतीं थीं। लेकिन 2014 में शमी से शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी। लेकिन कुछ सालों में दोनों के बीच मनमुटाव हो गया जिसके बाद हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग, दूसरी महिलाओं से संबंध रखने और घरेलू हिंसा जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। फिलहाल दोनों के बीच कानूनी लड़ाई चल रही है।

 

Top Stories