Sunday , December 17 2017

क्रिकेटर वसीम अकरम फिर करेंगे निकाह

नई दिल्‍ली, 9 जुलाई: पाकिस्तान के मशूर क्रिकेटर वसीम अकरम निकाह करने जा रहे हैं लेकिन सुष्मिता सेन के साथ नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया की एक लड़की के साथ।

नई दिल्‍ली, 9 जुलाई: पाकिस्तान के मशूर क्रिकेटर वसीम अकरम निकाह करने जा रहे हैं लेकिन सुष्मिता सेन के साथ नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया की एक लड़की के साथ।

पिछले कुछ सालों से तन्हा रह रहे अकरम को एक नया जीवनसाथी मिल गया है। ऐसी खबर है कि पाकिस्तान के साबिक कप्तान अकरम ने पीर के दिन मेलबर्न की साबिक आवामी राबिते के मुशीर शानिएरा थॉम्पसन के सामने बड़े ही आशिकाना अंदाज में शादी करने की तजवीज रखा।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक 47 साल के अकरम ने 30 साल की बाला शानिएरा को शादी के लिए प्रपोज किया।

मीडिया में छपे शानिएरा के बयान के मुतबिक , उन्होंने मुझसे मेरे ख्वाब के बारे में पूछा, तो मैंने कहा कि मैं उन ख्वातीन में नहीं हूं जिनके ख्वाब बहुत बड़े होते हैं। मैं घर में या कहीं ऐसा जहां खलूत ( निजता) हो रहना पसंद करूंगी। उन्हें यह बहुत अच्छा लगा। लांज रूम में उन्होंने घुटने पर बैठकर मेरे सामने तजवीज रखा कि क्या वह मेरे साथ शादी करना पसंद करेंगी।

शानिएरा जिसने पहले ही इस्लाम कुबूल कर लिया है ने अकरम से पहले वालिद से बात करने को कहा है।

अकरम भी शानिएरा के वालिद कि दुआ लेने पर राजी हो गए हैं। दोनों की मुलाक‌ात पहली मर्तबा 2011 में हुई है। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ती गई।

अक्टूबर 2009 में हार्ट अटैक के सबब हुमा की मौत से अकरम काफी मायूस थे। इस मायूस की घड़ी में शानिएरा ने ही उनका साथ दिया और हौसला बढ़ाया।

दो बच्चों के वालिद अकरम दूसरी शादी से बेहद खुश हैं। उनके मुताबिक, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं दूसरी शादी कर पाऊंगा, लेकिन मैं किसमत वाला हूं और फिर से प्यार पाने पर खुश भी हूं।

TOPPOPULARRECENT